All of Us Are Dead: कोरियाई ज़ोंबी सीरीज के लिए ‘ऑल ऑफ अस आर डेड’ नेटफ्लिक्स रिलीज की तारीख, समय, कास्ट और ट्रेलर…

All of Us Are Dead: नेटफ्लिक्स ने “All of Us Are Dead” का ट्रेलर जारी कर दिया है जो ये ट्रेलर दुनिया भर में ये सीरीज बहुत आकर्षित कर रही है और 13 जनवरी से पहले यूट्यूब ने ट्रेलर रिलीज़ किया था, उसके एक हफ्ते बाद ही ट्रेलर को YouTube पर पहले ही 10 मिलियन से अधिक यूजर ने देख लिया है।

All of Us are Dead on Netflix

All of Us are Dead on Netflix

“All of Us Are Dead” एक हाई स्कूल जॉम्बी थ्रिलर है जिसमें यूं चान यंग, ​​पार्क जी हू, चो यी ह्यून, पार्क सोलोमन और यू इन सू मुख्य भूमिकाओं में हैं।एक हाई स्कूल से ज़ॉम्बी वायरस फैलने की शुरुआत होती है। फंसे हुए स्टूडेंट्स को बाहर निकलने का रास्ता ढूंढना ही होगा — या फिर खुद एक ज़ॉम्बी बनना होगा। “All of Us Are Dead” दक्षिण कोरिया के ह्योसन हाई स्कूल में होता है, जहाँ छात्र सुबह एक और सामान्य दिन की उम्मीद में पहुँचते हैं।

हालांकि, उन्हें वायरस के बारे में सिखाने के लिए बनाया गया एक विज्ञान तरीका बुरी तरह से गलत हो जाता है, जिसमें एक लड़की संक्रमित हो जाती है और अपने एक साथी को बुरी तरह से काट लेती है। आप जानते हैं कि यह अब तक कैसे काम करता है। इससे पहले कि वे इसे जानें, कुछ बचे हुए छात्र मांस खाने वाले राक्षसों से पूरी तरह से घिर गए हैं और दोस्तों को वहां से निकलने में कोई साथ नहीं मिल रहा।

All of Us Are Dead के पहले सीज़न में आठ एपिसोड हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix)पर ऑल अस आर डेड (All of Us Are Dead) का प्रीमियर 28 जनवरी को होगा।

इसे भी पढ़े – James Poster: सैनिक के दमदार रूप में दिखे कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म ‘जेम्स’ उनके जन्मदिन पर रिलीज होगी

onedoze

onedoze

Latest Technology News & Info, Tech Tutorials And Reviews...

We will be happy to hear your thoughts

      Leave a Reply

      onedoze.com
      Logo