आने वाला है मिर्ज़ापुर का सीजन 3 | Mirzapur Season 3 Release Date

Mirzapur Season 3: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि मिर्जापुर सीजन 3 आएगा। यहां आप जानेंगे मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, प्लॉट।

मिर्जापुर अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक एक्शन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Thriller Web Series) है। यह वेब सीरीज मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर (Mirzapur) में शूट की गई है। जिसमें जौनपुर, आजमगढ़, गाजीपुर, लखनऊ, रायबरेली, गोरखपुर और वाराणसी के कुछ शॉट्स हैं। यह वेब सीरीज ड्रग्स, बंदूकें, हत्या और अराजकता के इर्द-गिर्द घूमती है।

Mirzapur Season 3 Confirmed: Release Date, Trailer, Review, Cast, Plot by amazon prime video

Amazon Prime Video की वेब सीरीज मिर्जापुर 2018 में हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी। मिर्जापुर उस समय सुपर-डुपर हिट वेब सीरीज थी। लंबे इंतजार के बाद, मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season 2) भारत में 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुई थी लेकिन मिर्जापुर सीजन 1 (Mirzapur Season 1) जितना लोकप्रिय नहीं हो पायी।

उम्मीद है कि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) को भी भारत में काफी पसंद किया जाएगा। Amazon Prime Video ने कंफर्म किया है कि मिर्जापुर सीजन 3 आएगा। मिर्जापुर सीजन 3 कहीं 2022 में रिलीज होगी।

मिर्ज़ापुर सीजन 3 कास्ट (Mirzapur Season-3 Cast)

संभव है कि मिर्जापुर 3 की कास्ट में कोई बदलाव न किया जाए। अली फजल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, दिव्येंदु शर्मा, ईशा तलवार, श्वेता त्रिपाठी शर्मा और श्रिया पिलगांवकर फोकस में होंगे।

गुड्डू पंडित और कालीन भैया की जंग आगे भी दिखने वाली है। हालांकि, मुन्ना भैया को लेकर सस्पेंस बरकरार है क्योंकि मुन्ना भैया के सीने में गुड्डू पंडित ने गोली मारी थी। सीजन २ यहीं ख़तम हो जाता है और ये पता नहीं चल पाता है कि मुन्ना भैया जिन्दा हैं या नहीं।

बीना त्रिपाठी भी इसी किरदार में नजर आएंगी और कालीन भैया की कुर्सी हथियाने के लिए कुछ नए हथकंडे अपनायेंगी। मिर्जापुर के चाहने वाले मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर काफी उत्सुक हैं।

Leave a Reply